इरफान खान सेट पर कर रहे जमकर मस्ती, परेशान होकर बोले डायरेक्टर- तू अपना काम कर, मुझे फिल्म बनाने दें - Gazab Post Hindi

इरफान खान सेट पर कर रहे जमकर मस्ती, परेशान होकर बोले डायरेक्टर- तू अपना काम कर, मुझे फिल्म बनाने दें

लंबे समय तक बीमारी से लड़ी जंग जीतने के बाद बॉलीवुड एक्टर इरफान खान अपने काम पर वापस लौट आए है. खान अपनी फ़िल्मी दुनिया में वापस आ गए है और इन दिनों सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग में व्यस्त हैं. राजस्थान में फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग पूरे जोर शोर से चल रही है.

इसके साथ ही इरफान की फिल्म के सेट से लगातार उनकी फिल्म की तस्वीरें सामने आ रही है जो जमकर वायरल हो रही हैं. इसी बीच इरफान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो गन्ना चूसते नजर आ रहे हैं.

तस्वीर में उनके साथ डायरेक्टर होमी अदजानिया बैठे हुए है. अदजानिया इरफ़ान से परेशान होकर कहते है कि तू गन्ना खा मैं फिल्म बना लेता हूं. दरअसल इरफान ने अपनी और होमी की इस फोटो को फनी अंदाज में मीम्स के तौर पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है.

आपको बता दें कि एक्टर इरफान खान और डायरेक्टर होमी अदजानिया फिल्म के सेट पर अक्सर ही खूब मस्ती करते हुए नजर आते है. इससे पहले भी दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चुकी हैं.

आपको बता दें कि इंग्लिश इरफान मीडियम उनकी सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है. हिंदी मीडियम का निर्देशन साकेत चौधरी द्वारा किया गया था.

इस फिल्म में इरफान और पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर मुख्य भूमिका में नजर आए थे. यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी जो भारत की शिक्षा प्रणाली पर आधारित थी. आपको बता दें कि इरफ़ान खान को कैंसर हो गया था जिसके इलाज के लिए उन्हें अमेरिका जाना पड़ा था.

Leave a Comment