भारत के ट्रेलर ने मचाई सोशल मीडिया पर घूम, सलमान खान का शानदार लुक देख फैंस हुए खुश - Gazab Post Hindi

भारत के ट्रेलर ने मचाई सोशल मीडिया पर घूम, सलमान खान का शानदार लुक देख फैंस हुए खुश

सलमान खान के फैंस को जिस पल का बेसब्री से इंतजार था वह पल आ ही गया. भाईजान की फिल्म भारत का इंतजार कर रहे उनके फैंस के सामने फिल्म का ट्रेलर आ चूका है. आज भारत का ट्रेलर रिलीज हो गया है, इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

आपको बता दें कि यह फिल्म सिनेमाघरों में 5 जून को दस्तक देने जा रही है. भारत अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी है. यह फिल्म कोरियन मूवी ओड टू माई फादर का हिंदी रीमेक है. गौरतलब है कि फिल्म के टीजर और लुक पोस्टर्स पहले से चर्चा में बने हुए थे.

अब बात करते है फिल्म के ट्रेलर की जिसकी शुरुआत देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के डायलॉग के साथ होती है. 3 मिनट 11 सेकंड के ट्रेलर में सलमान ही छाए हुए हैं. साथ ही कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ की झलक भी देखने को मिलती है.

Image Source: Google

फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई गई है जिसकी हर तरफ चर्चा चल रही है. फिल्म में सलमान भारत का रोल अदा कर रहे हैं जिसकी पूरी जिंदगी काफी रंगीन रही है. फिल्म में भारत की जिंदगी के 71 साल के सफर को दर्शाया गया है.

ट्रेलर में सलमान और कटरीना के बीच फिल्माए गए संवाद काफी दमदार हैं. कटरीना का लुक इंप्रेसिव है. इसके आलावा ट्रेलर में कटरीना-सुनील ग्रोवर और दिशा पाटनी को भी अच्छा स्पेस दिया गया है. सलमान खान ट्रेलर में कई अलग-अलग लुक्स में नजर आ रहे है.

Image Source: Google

जब 71 साल पहले अग्रेजों से आजाद होने के बाद भारत बना तभी से सलमान के किरदार की जिंदगी का सफर शुरू होता है. भारत के पिता ने अपने बेटे का नाम देश के नाम पर भारत रखा. ट्रेलर में नेहरु की स्पीच और उनके निधन की खबर के प्रसारण की असली क्लिप का प्रयोग किया गया है.

देश के मिजाज के मुताबिक ही भारत की जिंदगी का सफर आगे बढ़ता जाता है. फिल्म की कहानी में भारत-पाकिस्तान विभाजन अहम को भी दिखाया गया है और इसी ट्रैक के साथ फिल्म की कहानी रुख बदलती है. यह फिल्म ईद के मौके पर आ रही है.

Leave a Comment