VIDEO: अरबाज़ ने Live शो में पूछ लिया ऐसा भद्दा सवाल, सबके सामने रोने लगी सनी लियॉन

फ़िल्म अभिनेता अरबाज खान इन दिनों अपने नए शो को लेकर चर्चा में चल रहे है. अरबाज के शो पिंच बाइ अरबाज़ खान को लेकर आए है. अरबाज खान के इस शो में उनके साथ कई स्टार्स नजर आएंगे जिनसे सोशल मीडिया  पब्लिक के आए कंमेंट्स को लेकर बातचीत की जाती है और इन पर उन स्टार्स की राय ली जाती हैं.

शो के बारे में मुंबई में पत्रकारों से हुई बातचीत में खान ने कहा कि सोशल मीडिया पर यूजर किसी के बारे में कुछ भी कह देते है. उनकी कहने की कोई लिमिट नहीं होती है, यह लोग स्टार्स की पर्सनल लाइफ को भी नही छोड़ते है.

उन्होंने कहा कि कई लोग ऐसी ऐसी बाते कह जाते है जिससे लोगो का दिल टूट जाता है. वहीं गालियां और धमकियां तो आम होता जा रहा हैं और इस बार कोई रोक टोक नहीं हैं. हम शो में पब्लिक द्वारा स्टार्स के ऊपर हुई टिप्पणी के बारे में ही बात करते है और उनकी राय लेते हैं.

शो पिंच बाइ अरबाज़ खान के नए एपिसोड में अरबाज खान बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी से बात करते नजर आएंगें. फ़िलहाल इस शो का प्रोमो सामने आया है. जिसमें दर्शकों द्वारा किए गए भद्दे कमेंट्स और सवाल को सनी लियोनी के सामने रखा गया. जिसे सुनकर सनी लियोनी रोने लगी.

इस बार अरबाज खान ने कहा कि यह सवाल उनकी तरफ से नहीं था यह सवाल सनी लियोनी की सोशल मीडिया पोस्ट पर यूजर्स की तरफ से किये गए सवाल थे. जिसे सुनने के बाद सनी लियोनी को बहुत बुरा लगा और वह रोने लगी.

अरबाज खान ने कहा कि लोगो को इतने भद्दे और खराब सवाल नहीं करना चाहिए और ना ही लोगों को स्टार्स की पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़े हुए सवाल करना चाहिए. लोगों को ऐसे सवाल करने चाहिए जिनसे स्टार्स की पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी पर कोई असर ना पड़े और उन्हें बुरा न लगे.

इसके साथ ही अरबाज खान ने यह भी कहा कि सोशल मीडिया को लेकर के एक कानून लाने की जरूरत है. जिससे लोगो द्वारा आए अपमानजनक कमेंट्स और और किसी की प्राइवेट लाइफ में इंटरफेरेंस को लेकर उनके ऊपर रोक लगाई जाए ताकि लोग बात करते वक्त सावधानियां बरतें और बिना सोचे समझे भद्दे कमेंट न करें.

Leave a Comment