80 साल की सास पर ज़ुल्म ढाने वाली बहु वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ़्तार - Gazab Post Hindi

80 साल की सास पर ज़ुल्म ढाने वाली बहु वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ़्तार

दोस्तों सोशल मीडिया पर एक वीडियो पिछले कुछ दिनों से तेजी से वायरल हो रहा है. इस विडियो में आप देखेंगे की युवती एक बुजुर्ग महिला को चारपाई पर मारती हुई दिखती है. वृद्ध महिला को पीटने वाली युवती दरअसल बुजुर्ग महिला की बहू है.

यह इसका रोज का काम था. फिर किसी पड़ोसी के घर अपने ननिहाल ई एक छात्रा ने चुपके से एक दिन इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया.

देखते ही देखते हैं यह वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ, इसके बाद यह वीडियो पुलिस के पास पहुंचा तब जाकर उस बहू को गिरफ्तार किया गया.

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि पीड़ित बुजुर्ग महिला जो आपको वीडियो में मजबूर दिख रही है दरअसल इनके पति बीएसएफ के इंस्पेक्टर पद से रिटायर हो गए थे, और लगभग 20 साल पहले ही वह चल बसे थे.

जिसके बाद उनकी पेंशन इन को मिलती थी हालांकि इस पर कार्यवाही तब हुई जब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपने टि्वटर हैंडल से वीडियो को रिट्वीट करते हुए इसको असभ्य बताया.

इसके बाद ही महिला को गिरफ्तार करके मामला दर्ज किया गया बताया जाता है कि यह महिला अक्सर अपनी सास को इसी तरह से पीटते रहती है.

लेकिन उसके बिगड़ैल स्वभाव के कारण गांव वाले उससे दूर ही रहते हैं. और उसे कोई कुछ नहीं कहता. लेकिन उनके पड़ोस में अपने ननिहाल आई एक लड़की ने चुपके से यह वीडियो अपने फोन से रिकॉर्ड कर कर लिया और उसके बाद व्हाट्सएप पर डाल दिया.

यहाँ से इसको सोशल मीडिया पर शेयर मिलते गए और यह देखते ही देखते वायरल हो गया. हालांकि इस आरोपी बहु ने उसको भी डराने की कोशिश की, जिन्होंने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

फिलहाल बुज़ुर्ग की पुत्र वधू के खिलाफ धारा 323 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. बुज़ुर्ग पीड़ित को उपचार के लिए अस्पताल में भी भर्ती करवाया गया है.

जिस छात्रा ने इसका वीडियो बनाया था उसको धमकी देने के आरोप में महिला के जेठ के लड़के को भी गिरफ्तार किया गया है.

आपके लिए एक नेक सीख

दोस्तों यह सोशल मीडिया की वह ताकत है जिसका अगर हम सही से उपयोग करें तो हमारी जिंदगी काफी आसान हो सकती है.

इससे लोगों को भी इससे फायदा हो सकता है. इसलिए हमेशा सोशल मीडिया का उपयोग सही काम के लिए ही करें, जिससे हमारा और समाज का फायदा हो.

Leave a Comment